कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश ने नगर निगम अधिकारी को सरेआम क्रिकेट बैट से पीटा

 
कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश ने नगर निगम अधिकारी को सरेआम क्रिकेट बैट से पीटा
BJP के वरिष्ठ नेता और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और मध्य प्रदेश से भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं।

आकाश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कि जिसमें वह इंदौर में क्रिकेट बैट से नगर निगम के एक अधिकारी की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि अधिकारी अतिक्रमण विरोधी अभियान के लिए क्षेत्र में थे।

आकाश विजयवर्गीय की गुंडागर्दी का वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई ने जारी किया है। वीडियो में आकाश विजयवर्गीय जर्जर मकान तोड़ने गए इंदौर नगर निगम के एक अधिकारी को पीटते हुए नजर आ रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा विधायक ने अधिकारी को पहले क्रिकेट बैट से मारा, फिर धक्कामुक्की की और गाली भी दी। आरोप है कि बाद में आकाश के समर्थक भी कथित तौर पर अधिकारी को पीटने लगे।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नगर निगम द्वारा शहर में चिन्हित किए गए अति खतरनाक मकानों को तोड़ने की कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान गंजी कंपाउंड क्षेत्र में एक जर्जर मकान को तोड़ने के लिए निगम की टीम पहुंची थी। इस दौरान तीन नंबर क्षेत्र से भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय भी वहां पहुंच गए। उन्होंने निगम अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा कि आप पांच से दस मिनट में यहां से नहीं गए तो आगे जो होगा इसकी जिम्मेदारी आपकी होगी।

इसके बाद उनके साथ मौजूद लोगों ने पोकलेन की चाबी भी निकाल ली। इसके बाद निगम के अधिकारियों और विधायक के बीच जमकर विवाद हो गया और मारपीट होने लगी। रिपोर्ट के मुताबिक, आकाश विजयवर्गीय ने पोकलेन मशीन पर पथराव कर उसे फोड़ दिया। इसके बाद विधायक और भड़क गए और उन्होंने क्रिकेट बैट से निगम कर्मचारियों पर हमला कर दिया। 

From around the web