हिंदू आतंकी वाले बयान को लेकर कमल हासन को हत्या की धमकी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

हिंदू आतंकी वाले बयान को लेकर कमल हासन को हत्या की धमकी

मेरठ। नाथूराम गोडसे को हिंदू आतंकवादी बताने पर फिल्म अभिनेता कमल हासन को जान से मारने की धमकी दी गई है। अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने सोमवार को मेरठ में कहा कि गोडसे को आतंकवादी बताने वाले लोग मूर्ख हैं और हिंदुओं के


हिंदू आतंकी वाले बयान को लेकर कमल हासन को हत्या की धमकी
मेरठ। नाथूराम गोडसे को हिंदू आतंकवादी बताने पर फिल्म अभिनेता कमल हासन को जान से मारने की धमकी दी गई है।

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने सोमवार को मेरठ में कहा कि गोडसे को आतंकवादी बताने वाले लोग मूर्ख हैं और हिंदुओं के नाम पर कलंक हैं। 

अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि गोडसे का नाम लेकर कमल हासन गंदी राजनीति कर रहे हैं और अपना वध करवाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्‍होंने आरोप लगाया कि आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वाले कमल हासन, फारुख अब्दुल्ला, नवजोत सिंह सिद्धू और महबूबा मुफ्ती जैसे लोग हैं। ये आतंकियों के रक्षक हैं।

अग्रवाल ने कहा कि हिंदू महासभा ऐलान करती है कि अगर सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए गोडसे का नाम आतंकवादी के तौर पर लिया गया तब हासन अपनी हत्या के लिए खुद जिम्मेदार होंगे।

उन्होंने कहा कि गोडसे हिंदुओं के आदर्श थे और रहेंगे। कमल हासन को धमकी देते हुए उन्‍होंने कहा कि हासन को गांधीजी के पास पहुंचाने का इंतजाम कर दिया जाएगा।