'कश्मीरी लड़कियों' ने शान से लहराया देश की शान तिरंगा...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

'कश्मीरी लड़कियों' ने शान से लहराया देश की शान तिरंगा...

देश में आज 73वें स्वतंत्रता दिवस को हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है। कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक, हर जगह देशवासी आजादी के इस पर्व को सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर कुपवाड़ा में स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों की तस्वीर वायरल हो रही है। जि


'कश्मीरी लड़कियों' ने शान से लहराया देश की शान तिरंगा...
देश में आज 73वें स्‍वतंत्रता दिवस को हर्षोल्‍लास से मनाया जा रहा है। कश्‍मीर से लेकर कन्‍याकुमारी तक, हर जगह देशवासी आजादी के इस पर्व को सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर कुपवाड़ा में स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों की तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें स्कूली लड़कियां शान से तिरंगा लहरा रही हैं।

वहीं अन्य तस्वीरों में स्‍कूल के बच्‍चे कुपवाड़ा में हाथ में तिरंगा लिए नाच-गा रहे हैं। यह तस्‍वीर जम्‍मू-कश्‍मीर के हालात को बयां कर रही है। ये यह बता रही है कि जम्‍मू-कश्‍मीर में हालात सामान्‍य हो रहे हैं। यहां लोग और नई पीढ़ी में बदलाव की बयार साफ दिख रही है।

कुपवाड़ा को आतंक का गढ़ कहा जाता है। यह बेहद संवेदनशील इलाका है। लेकिन गुरुवार को यहां के बच्‍चों की हाथ में तिरंगा लेकर नाचने गाने की तस्‍वीरें सामने आने से यह स्‍पष्‍ट हो गया है कि यहां की नई पीढ़ी भी देशभक्ति से ओतप्रोत है।