370 हटने के बाद मुंबई में कश्मीरी सिंगर को किराए के घर से निकाला

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

370 हटने के बाद मुंबई में कश्मीरी सिंगर को किराए के घर से निकाला

नई दिल्ली। कश्मीर गायक आदिल गुरेजी का आरोप है कि उन्हें मुंबई में मकान मालिक ने घर से बाहर निकाल दिया है. दरअसल, उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के गुरेज इलाके में रहने वाले आदिल गुरेजी 5 सितंबर को मुंबई पहुंचे। इस दौरान मकान मालिक ने उन्हें फ्लैट क


370 हटने के बाद मुंबई में कश्मीरी सिंगर को किराए के घर से निकाला
नई दिल्ली। कश्मीर गायक आदिल गुरेजी का आरोप है कि उन्हें मुंबई में मकान मालिक ने घर से बाहर निकाल दिया है. दरअसल, उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के गुरेज इलाके में रहने वाले आदिल गुरेजी 5 सितंबर को मुंबई पहुंचे।

इस दौरान मकान मालिक ने उन्हें फ्लैट को खाली करने के लिए कहा. हालांकि, मुंबई पुलिस की दखल के बाद आदिल को फ्लैट में रहने की इजाजत मिल गई।  आजतक की रिपोर्ट के अनुसार आदिल गुरेजी का कहना है कि मैं अगस्त में अपने घर कश्मीर गया था. 5 अगस्त को अनुच्छेद 370 को हटा दिया गया. इसके बाद मैं गुरेज में रह रहा था।

5 सितंबर को मैं वापस लौटा. मैं अपने फ्लैट में जा रहा था, तभी मकान मालिक ने फ्लैट खाली करने को कहा. बाद में मुंबई पुलिस ने आदिल को उसके किराए के फ्लैट में रहने में मदद की।

आदिल गुरेजी का आरोप है कि अभी भी कई लोग और दोस्त उन्हें स्वीकर नहीं कर रहे हैं. आदिल ने लोगों से समर्थन की अपील की है. आदिल कश्मीर गायक हैं और कश्मीरी गानों का वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करते रहते हैं।