राहुल के ट्वीट के बाद केजरीवाल ने बुलाई बैठक

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

राहुल के ट्वीट के बाद केजरीवाल ने बुलाई बैठक

कांग्रेस-आप गठबंधन को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट के बाद आम आदमी पार्टी में बैठकों का दौर शुरू हो गया. आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री आवास पर बैठक बुलाई है. जिसमें आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी म


राहुल के ट्वीट के बाद केजरीवाल ने बुलाई बैठक
कांग्रेस-आप गठबंधन को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट के बाद आम आदमी पार्टी में बैठकों का दौर शुरू हो गया. आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री आवास पर बैठक बुलाई है. जिसमें आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी मौजूद हैं. सूत्रों के मुताबिक बैठक में दिल्ली में कांग्रेस के साथ गठबंधन पर चर्चा की जा रही है.
ज्ञात हो कि सोमवार को राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि अब आप की बारी है. कांग्रेस आप को दिल्ली में चार लोकसभा सीटें देने को तैयार है. लेकिन केजरीवाल ने एक और यूटर्न ले लिया है. बावजूद इसके कांग्रेस के दरवाजे गठबंधन के लिए अभी भी खुले हैं.
बता दें कि केजरीवाल दिल्ली के साथ हरियाणा, पंजाब, गोवा और अन्य जगहों पर भी कांग्रेस के साथ गठबंधन चाहते हैं. इसके लिए वे कई बार मांग भी कर चुके हैं लेकिन दिल्ली कांग्रेस के एक खेमे के गठबंधन के खिलाफ होने के बाद कांग्रेस भी गठबंधन पर स्पष्ट राय नहीं रख पाई.