केजरीवाल का दावा- इंदिरा गांधी की तरह पीएसओ कर सकता है मेरी हत्या

 
केजरीवाल का दावा- इंदिरा गांधी की तरह पीएसओ कर सकता है मेरी हत्या
नई दिल्ली। दिल्ली के चीफ मिनिस्टर अरविंद केजरीवाल ने सनसनीखेज दावा करते हुए अपने पीएसओ से ही जान का खतरा बताया। आसपास जो पुलिस वाले सुरक्षा के लिए चल रहे हैं, वे सभी बीजेपी को रिपोर्ट करते हैं। उन्होंने कहा मेरा पीएसओ बीजेपी को रिपोर्ट करता है। कल ये बीजेपी वाले इंदिरा गांधी की तरह मेरे पीएसओ से ही मुझे खत्म करा देंगे। मेरी लाइफ दो मिनट के अंदर खत्म हो सकती है।
यह पहला मौका नहीं है, जब अरविंद केजरीवाल ने अपनी हत्या की आशंका जताई है। इससे पहले 2016 में भी अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी उनकी हत्या करा सकते हैं। केजरीवाल के इस दावे का आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने भी समर्थन किया है। भारद्वाज ने कहा, दिल्ली का सीएम बनने के बाद से उन पर पुलिस की मौजूदगी में 6 बार हमले हुए हैं। ऐसी घटनाओं के बाद भी कोई ऐक्शन नहीं लिया गया है। हमें दिल्ली पुलिस पर विश्वास नहीं है।
इससे पहले दिल्ली के सीएम ने आम चुनाव को लेकर कहा था कि राजधानी में हम सातों सीट जीतने की स्थिति में थे, लेकिन आखिरी वक्त में मुस्लिमों का वोट कांग्रेस को चला गया। केजरीवाल ने कहा, मतदान से 48 घंटे पहले यह लग रहा था कि आम आदमी पार्टी सभी 7 सीटों पर जीत हासिल करेगी। लेकिन आखिरी वक्त में मुस्लिम मतदाता कांग्रेस की ओर शिफ्ट हो गए। हम अब भी यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि असल में क्या हुआ।

From around the web