रेप में नाकाम होने पर किशोरी को केरोसीन डालकर लगाई आग

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

रेप में नाकाम होने पर किशोरी को केरोसीन डालकर लगाई आग

कन्नौज में युवकों ने नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश की थी और नाकाम रहने पर उसे जलाने का प्रयास किया। गंभीर हालत में किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटनाक्रम के संबंध में पुलिस ने पांच दिनों तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इसके बाद जब लड़की की म


रेप में नाकाम होने पर किशोरी को केरोसीन डालकर लगाई आग
कन्नौज में युवकों ने नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश की थी और नाकाम रहने पर उसे जलाने का प्रयास किया। गंभीर हालत में किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस घटनाक्रम के संबंध में पुलिस ने पांच दिनों तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इसके बाद जब लड़की की मां ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की, तब जाकर एफआईआर दर्ज हो पाई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

घटना कन्नौज के थाना गुरसहायगंज क्षेत्र की है। यहां एक गांव में दुष्कर्म में नाकाम वहशियों ने किशोरी को जिंदा जलाने की कोशिश की। आसपास के लोगों ने आग बुझाकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया। गुरुवार को पीड़िता की मां ने एसपी से शिकायत कर कार्रवाई की गुहार लगाई।

फिर पीड़िता के होश में आने के बाद एसपी ने उसकी बात सुनी और सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। पुलिस के मुकदमा दर्ज न करने की बात को लेकर महिला का कहना है कि आरोपी पक्ष समझौते का दबाव बना रहा था।