कुर्सियों पर बैठने पर चले लात-घूंसे

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

कुर्सियों पर बैठने पर चले लात-घूंसे

जसपुर। ढाबे पर खाना खाने पहुंचे दो पक्ष कुर्सियों पर बैठने को लेकर आपस में भिड़ गए। मामले में बात इतनी बढ़ी की दोनों में जमकर लात घूंसे चल गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के छह लोगों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर एसडीएम के समक्ष


कुर्सियों पर बैठने पर चले लात-घूंसे
जसपुर। ढाबे पर खाना खाने पहुंचे दो पक्ष कुर्सियों पर बैठने को लेकर आपस में भिड़ गए। मामले में बात इतनी बढ़ी की दोनों में जमकर लात घूंसे चल गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के छह लोगों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर एसडीएम के समक्ष पेश किया है।

गुरूवार को ग्राम फजलपुर निवासी अमरजीत सिंह, उसका भाई मंदीप सिंह एवं नरेंद्र कुमार निवासी बाजार पुलिस चैकी अफजलगढ़ रोड स्थित एक ढाबे पर खाना खाने गए थे। बताते है कि तभी गुरजीत सिंह उसका भाई सोनू एवं रक्षपाल सिंह निवासी ग्राम केहरीपुर रेहड़ ढाबे पर आ गए।

बताते है कि दोनों पक्षों में कुर्सियों पर बैठने एवं खाना खाने को लेकर मारपीट शुरू हो गई। हंगामा होने पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के सभी लोगों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार एसडीएम के समक्ष पेश किया है। वहीं, गोपालनगर निवासी ओमपाल सिंह एवं उसके पुत्र राजेश, भूरे, पप्पू, राजू, नन्हे का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।पुलिस ने पिता पुत्रों का चालान कर दिया है।