स्कूल की फेयरवेल पार्टी में चले लात-घूंसे

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

स्कूल की फेयरवेल पार्टी में चले लात-घूंसे

गुरुग्राम में एक प्राइवेट स्कूल के फेयरवेल फंक्शन के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। बताया जा रहा है कि एक पक्ष के छात्रों ने बाउंसर्स को बुला लिया था जिन्होंने कांच की बोतल से दूसरे पक्ष पर हमला किया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू क


स्कूल की फेयरवेल पार्टी में चले लात-घूंसेगुरुग्राम में एक प्राइवेट स्कूल के फेयरवेल फंक्शन के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। बताया जा रहा है कि एक पक्ष के छात्रों ने बाउंसर्स को बुला लिया था जिन्होंने कांच की बोतल से दूसरे पक्ष पर हमला किया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने दंगे से संबंधित प्रासंगिक धाराओं, स्वेच्छा से चोट पहुंचाने और आईपीसी की गैरकानूनी असेंबली के तहत एफआईआर दर्ज की है। इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार दोपहर करीब 2.45 बजे हुई। वहीं मामले की शिकायत एक 18 वर्षीय छात्र ने की है।

गुरुग्राम पुलिस पीआरपो सुभाष ने बताया कि पुलिस में शिकायत करने वाले एक छात्र ने बताया- तीन छात्रों की लड़ाई एक दूसरे छात्र से हो गई। तीन छात्रों के पास बाउंसर्स भी थे। ऐसे में तीन में से एक आरोपी छात्र ने पीड़ित छात्र का कॉलर पकड़ लिया और जोरदार थप्पड़ रसीद दिया। जिसके बाद से दोनों पक्षों में लड़ाई शुरू हो गई।