घर मेें अकेली नाबालिग युवती को किया किडनैप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

घर मेें अकेली नाबालिग युवती को किया किडनैप

ठाकुरद्वारा। घर पर अकेली नाबालिग युवती का बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया गया। घर से भाभी के जेवर और नकदी भी लेकर चली गई उसके पिता की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। ग्राम फरीदनगर असगर अली ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी इस


घर मेें अकेली नाबालिग युवती को किया किडनैप
ठाकुरद्वारा। घर पर अकेली नाबालिग युवती का बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया गया। घर से भाभी के जेवर और नकदी भी लेकर चली गई उसके पिता की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।


ग्राम फरीदनगर असगर अली ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी इसमें कहा कि 19 जून को उसकी नाबालिग बेटी आयशा घर पर अकेली थी परिवार के सदस्य गांव में शादी समारोह में दावत खाने गए थे इस दरमियान पड़ोसन तरन्नुम का भाई जीशान एवं उसका पिता  याकूब निवासी ग्राम आलियाबाद थाना डिलारी पहुंचे और तरन्नुम एवं उसके पति मोहम्मद उमर की मदद से उसकी बेटी आयशा को बहला-फुसलाकर अपहरण कर ले गए। आरोपी उसके घर से बेटे की बहू का सोने का कीमती जेवर गले का हार सोने की चेन झाले दो अंगूठी और 19800 रुपय नगद भी ले गए। उसकी तहरीर पर  पुलिस ने चारों के खिलाफ अपहरण समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।