महिला को किडनैप कर जबरन शराब पिलाने के बाद किया गैंगरेप

 
महिला को किडनैप कर जबरन शराब पिलाने के बाद किया गैंगरेप
रामपुर। कार सवार युवकों ने मुरादाबाद सिविल लाइंस स्थित एक अस्पताल के बाहर से महिला का अपहरण कर लिया। कार में महिला को जबरन शराब पिलाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दे डाला।

बीती देर शाम पट्टीकलां कोसी पुल के पास कार सवार युवक महिला को बेहोशी की हालत में फेंक कर फरार हो गए। कुछ लोगों ने रास्ते से गुजरते हुए महिला को देखा तब अस्पताल में भर्ती कराया। चूंकि मामला यूपी-उत्तराखंड के बार्डर का था इसलिए सूचना पर दोनों प्रदेशों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया गया है कि कुंदरकी क्षेत्र के एक गांव की निवासी महिला का कार सवार युवकों ने मुरादाबाद सिविल लाइंस स्थित एक अस्पताल के बाहर से अपहरण कर लिया। आरोपियों ने महिला को कार में जबरन शराब पिलाकर नशे की हालत में उसके साथ बारी-बारी से रेप भी किया।

मंगलवार की देर शाम कार सवार युवक पट्टीकलां कोसी पुल के पास महिला को बेहोशी की हालत में फेंक कर फरार हो गए। उधर से गुजर रहे लोगों ने महिला को बेहोशी की हालत में देखा तब बाजपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना पाकर दोनों प्रदेशों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

कोतवाल स्वार रवींद्र कुमार वर्मा ने बताया कि सिविल लाइंस मुरादाबाद का मामला है। वहीं की घटना है, महिला कुंदरकी के एक गांव की है और उसी के गांव के लोग ले गए थे। महिला का पति आ गया था जो उसे साथ में ले गया है। 

From around the web