बचपन के बॉयफ्रेंड से शादी के लिए उसकी पत्नी को मौत के घाट उतारा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बचपन के बॉयफ्रेंड से शादी के लिए उसकी पत्नी को मौत के घाट उतारा

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के किशनगढ़ में एक महिला की जिंदगी में उसका बचपन का प्यार लौट आया तो उससे शादी करने के लिए महिला ने अपने प्रेमी की पत्नी की हत्या कर दी। मामले में खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। मीड


बचपन के बॉयफ्रेंड से शादी के लिए उसकी पत्नी को मौत के घाट उतारा
दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के किशनगढ़ में एक महिला की जिंदगी में उसका बचपन का प्यार लौट आया तो उससे शादी करने के लिए महिला ने अपने प्रेमी की पत्नी की हत्या कर दी। मामले में खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 32 साल के राहुल मिश्रा और उसके प्रेमिका पद्मा तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस को 16 मार्च को फोर्टिस अस्पताल से फोन आया था कि एक शख्स अपनी पत्नी को अस्पताल लेकर पहुंचा है और महिला की मौत हो गई है। इसके बाद पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर मामला दर्ज किया और जांच शुरू की।


जांच में जो खुलासे हुए वो चौकाने वाले थे। डिप्टी पुलिस कमिश्नर देवेंदर आर्य के अनुसार पूजा की शादी के 7 साल बाद मौत हो गई। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में जहर से मौत की पुष्टि हुई जिसके बाद मामले की जांच की गई। पूछताछ में राहुल और उसके घर वालों में अपराध कबूल लिया।