नरेंद्र मोदी के खिलाफ प्रियंका को उतारने पर जानिए क्या बोले रणदीप सुरजेवाला

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

नरेंद्र मोदी के खिलाफ प्रियंका को उतारने पर जानिए क्या बोले रणदीप सुरजेवाला

कांग्रेस ने शनिवार को अपने 18 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी। इस लिस्ट में जिस बात से सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है, वो ये है कि कांग्रेस ने वाराणसी के पूर्व सांसद राजेश मिश्रा को सलेमपुर से अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं वाराणसी सीट पर किसी भी उम्मीदव


नरेंद्र मोदी के खिलाफ प्रियंका को उतारने पर जानिए क्या बोले रणदीप सुरजेवालाकांग्रेस ने शनिवार को अपने 18 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी। इस लिस्ट में जिस बात से सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है, वो ये है कि कांग्रेस ने वाराणसी के पूर्व सांसद राजेश मिश्रा को सलेमपुर से अपना उम्मीदवार बनाया है।

वहीं वाराणसी सीट पर किसी भी उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं की गई है। ऐसे में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है कि वाराणसी से पूर्वी उत्तर प्रदेश की कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी चुनाव मैदान में उतर सकती हैं।

खुद प्रियंका गांधी भी इस तरह के संकेत दे चुकी हैं कि वह आगामी लोकसभा चुनावों में वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं।

बीते दिनों प्रियंका गांधी ने गंगा यात्रा कर पूर्वांचल के इस इलाके में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश की थी। वहीं जब कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अभी तक इस विषय में कोई फैसला नहीं किया गया है।