BJP के दिल में बसता है कुलदीप सिंह सैंगर : स्वाति मालीवाल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

BJP के दिल में बसता है कुलदीप सिंह सैंगर : स्वाति मालीवाल

नगर पंचातय ऊगू उन्नाव। अध्यक्ष अनुज दीक्षित की ओर से स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हिंदी अखबार के फ्रंट पेज पर एक इश्तेहार छपवाया गया है। इश्तेहार में उन्नाव काण्ड का मुख्य आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर की भी तस्वीर है। इस पर करारा हमला बोलते हुए दिल्ली मह


BJP के दिल में बसता है कुलदीप सिंह सैंगर : स्वाति मालीवाल
नगर पंचातय ऊगू उन्नाव। अध्यक्ष अनुज दीक्षित की ओर से स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हिंदी अखबार के फ्रंट पेज पर एक इश्तेहार छपवाया गया है। इश्तेहार में उन्नाव काण्ड का मुख्य आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर की भी तस्वीर है।

इस पर करारा हमला बोलते हुए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया है कि – साफ़ ज़ाहिर है सैंगर BJP के दिल में बसता है, पार्टी से तो मजबूरी में निकाला है! ये नेताजी इस ‘माननीय’ रेपिस्ट & हत्यारे की फ़ोटो पेपर के पहले पन्ने पर स्वतंत्रता दिवस पे छपवाय हैं! इस ऐड को छपवाने वाले & छापने वाले पर कड़ी कार्यवाई होनी चाहिए ! किससे आशा करें सख़्त ऐक्शन की?

इस काण्ड की जांच कर रही सीबीआई ने अदालत के सामने साफ़ कह दिया है कि पीड़िता द्वारा लगता आरोप सही है। हाल ही में उन्नाव से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दु’ष्कर्म का आ’रोप लगाने वाली पी’ड़िता दु’र्घटना की शि’कार हो गई। हालांकि बढ़ते राजनीतिक दबाव को देखते हुए भाजपा ने आरोप कुलदीप को पार्टी से निष्काषित कर दी थी। युवती का अचानक से इस तरह हा’दसे का शि’कार होना कई तरह के सवालों को खड़ा करता है।