कुमारस्वामी 10 बार नहाने के बावजूद भैंस जैसे लगेंगे: पूर्व BJP विधायक

 
कुमारस्वामी 10 बार नहाने के बावजूद भैंस जैसे लगेंगे: पूर्व BJP विधायक
नई दिल्ली। कर्नाटक के पूर्व भाजपा विधायक राजू कागे ने कहा कि नरेंद्र मोदी गोरे हैं और एचडी कुमारस्वामी काले। यदि कुमारस्वामी एक दिन में 10 बार भी स्नान करेंगे तो भी वे भैंस जैसे ही दिखेंगे। दरअसल, भाजपा नेता ने यह बात कुमारस्वामी के उस बयान पर कही है जिसमें उन्होंने कहा था, “नरेंद्र मोदी अपना चेहरा चमकाने के लिए मेकअप करवाते हैं। हम सिर्फ एक बार सुबह में स्नान करते हैँ और अगले दिन चेहरा धोते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने आरोप लगाया था कि मीडिया केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिखाती है और वह कैमरे के सामने आने से पहले चेहरा चमकाने के लिए मेकअप कराते हैं।  कुमारस्वामी ने एक रैली में कहा था, भाजपा नेता जहां भी जाते हैं, वे उम्मीदवारों के लिए वोट नहीं मांगते। वे नरेंद्र मोदी के चेहरे के लिए वोट मांगते हैं।

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा था, नरेंद्र मोदी सुबह लोगों के और कैमरा के सामने आने से पहले वैक्सिंग से लेकर चेहरे पर चमक के लिए मेकअप करते हैं। लेकिन हमारे मामले में अगर हम सुबह नहाकर निकलते हैं तो हम इसके बाद अगले दिन सुबह ही नहाते हैं और अपना चेहरा धोते हैं। कुमारस्वामी ने कहा कि हमारा चेहरा कैमरे पर अच्छा नहीं दिखाई देता इसलिए हमारे मीडिया के दोस्त हमारा चेहरा नहीं दिखाना पसंद करते और केवल नरेंद्र मोदी को दिखाते हैं।

From around the web