लेडी कांस्टेबल एक साथ उठा रही जुड़वा बच्चों और वर्दी की जिम्मेदारी!

 
लेडी कांस्टेबल एक साथ उठा रही जुड़वा बच्चों और वर्दी की जिम्मेदारी!
यूपी पुलिस ने मदर्स डे के मौके पर ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से उन मांओं की तस्वीरें साझा कीं जो अपनी नौकरी के साथ-साथ मां होने का फर्ज भी बखूबी निभाती हैं।

ग्रेटर नोएडा के थाना इकोटेक-1 थाना पर तैनात महिला कॉन्सटेबल कामिनी की पोस्ट इनमें तेजी से वायरल हो रही हैं। कामिनी अपनी ड्यूटी के साथ-साथ जुड़वा बच्चों की भी जिम्मेदारी निभा रही हैं। यूपी पुलिस ने उनकी तस्वीरों को ट्वीट करते हुआ लिखा था, थाना इकोटेक-1 पर तैनात महिला कांस्टेबल कामिनी ‘वर्दी की जिम्मेदारी संग निभा रही जुड़वा बच्चों का भी फर्ज।’

संभल की रहने वाली कामिनी इकोटेक-1 थाना में तैनात हैं, 6 महीने पहले ही उन्होंने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। मैटरनिटी लीव के बाद वो ड्यूटी पर वापस लौटीं हैं और उन्होंने जुड़वा बच्चों को टेबल पर लिटाकर अपना काम पूरा किया, जिसके लिए उनके जज्बे की खूब तारीफ हो रही है।


ड्यूटी के दौरान की ये तस्वीर थाना इनचार्ज ने क्लिक की है, जिसको यूपी पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर शेयर किया।

लोग कमेंट करके कामिनी की तारीफ कर रहे हैं जिस तरह से वो अपने दोनों कामों को बखूबी निभा रहीं हैं ये काबिले तारीफ है। वो जब जब अपे जुड़वा बच्चों के साथ ड्यूटी पर पुलिस स्टेशन पहुंचती हैं तो दूसरे पुलिस कॉन्सटेबल बच्चों की देखभाल करते हैं और उनके साथ खेलते भी नजर आते हैं। कामिनी जैसी मांओं पर हमें गर्व है।

From around the web