कुमारस्वामी सरकार का आज आखिरी दिन: BJP

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

कुमारस्वामी सरकार का आज आखिरी दिन: BJP

कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस सरकार के लिए सोमवार का दिन परीक्षा की घड़ी माना जा रहा है। आज विधानसभा में विश्वासमत पर वोटिंग होने की संभावना है। इस बीच मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की कोशिशों को एक बार फिर झटका लगता दिख रहा है। कुमारस्वामी ने बागी विध


कुमारस्वामी सरकार का आज आखिरी दिन: BJP
कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस सरकार के लिए सोमवार का दिन परीक्षा की घड़ी माना जा रहा है। आज विधानसभा में विश्वासमत पर वोटिंग होने की संभावना है।

इस बीच मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की कोशिशों को एक बार फिर झटका लगता दिख रहा है। कुमारस्वामी ने बागी विधायकों से वापस लौटने और सदन में चर्चा के दौरान बीजेपी को बेनकाब करने की अपील की। हालांकि बागी विधायकों ने सत्र में हिस्सा लेने की संभावना को खारिज किया है।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्य के पूर्व सीएम बी एस येदियुरप्पा ने भरोसा जताया है कि सोमवार कुमारस्वामी सरकार का आखिरी दिन होगा।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री केवल समय हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं। गठबंधन के विधायकों के इस्तीफों के बाद एच डी कुमारस्वामी की अगुआई वाली सरकार ने 19 जुलाई को बहुमत साबित करने के लिए राज्यपाल वजुभाई वाला द्वारा दी गई दो समय-सीमाओं का पालन नहीं किया था।