देर शाम जंगल के इर्द-गिर्द घूमती दिखी युवती, इस बात की है 'चर्चा'

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

देर शाम जंगल के इर्द-गिर्द घूमती दिखी युवती, इस बात की है 'चर्चा'

राम मिश्रा, अमेठी। जिले के एक गाँव स्थित जंगल के पास ग्रामीणों को एक युवती घूमती पड़ी,जंगल में युवती के धूमने की खबर गाँव में आग की तरह फैल गई और लोग इकठ्ठा हो गए। हालांकि युवती किस कारण से यहाँ आई है इसकी सही जानकारी नही मिल पाई है वही कुछ लोग इसे प


देर शाम जंगल के इर्द-गिर्द घूमती दिखी युवती, इस बात की है 'चर्चा'
राम मिश्रा, अमेठी। जिले के एक गाँव स्थित जंगल के पास ग्रामीणों को एक युवती घूमती पड़ी,जंगल में युवती के धूमने की खबर गाँव में आग की तरह फैल गई और लोग इकठ्ठा हो गए। हालांकि युवती किस कारण से यहाँ आई है इसकी सही जानकारी नही मिल पाई है वही कुछ लोग इसे प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रहे है।

मुसाफिरखाना कोतवाली अन्तर्गत गाँव दुवरिया स्थित जंगल के इर्द गिर्द सोमवार की शाम एक युवती दिखाई पड़ी।  युवती के जंगल के पास घूमने की खबर गाँव में आग की तरह फैल गई जिसे देखने के लिए ग्रामीण इकठ्ठा हो गए पूछताछ में युवती ने अपना नाम सीमा बताया।

हालांकि युवती साफ साफ अपना पता और वो यहाँ किस कारण से आई है स्पष्ट नही बता रही है। वही कुछ ग्रामीण इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रहे है। ग्रामीण बताते है कि युवती कुछ दिन पहले ही गाँव में आई थी अब ग्रामीण युवती को समझा बुझा कर उसे अपने घर वापस जाने की बात कह रहे है।
-सांकेतिक तस्वीर