जम्मू-कश्मीर और आतंक के मुद्दे पर कुछ न बोलें पार्टी के नेता: BJP

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

जम्मू-कश्मीर और आतंक के मुद्दे पर कुछ न बोलें पार्टी के नेता: BJP

भोपाल। देश में इस वक्त कश्मीर के मुद्दे पर सियासी पारा चढ़ा हुआ है। कश्मीर में इंटरनेट और मोबाइल सेवाएं बंद कर दी गई हैं। आज सुबह दिल्ली में मोदी कैबिनेट की अहम बैठक हुई है। इसके बाद गृह मंत्री अमित शाह संसद के दोनों सदनों में बयान दे सकते हैं। इस ब


जम्मू-कश्मीर और आतंक के मुद्दे पर कुछ न बोलें पार्टी के नेता: BJP
भोपाल। देश में इस वक्त कश्मीर के मुद्दे पर सियासी पारा चढ़ा हुआ है। कश्मीर में इंटरनेट और मोबाइल सेवाएं बंद कर दी गई हैं। आज सुबह दिल्ली में मोदी कैबिनेट की अहम बैठक हुई है। इसके बाद गृह मंत्री अमित शाह संसद के दोनों सदनों में बयान दे सकते हैं।

इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रवक्ताओं को लेकर बड़ा निर्देश जारी किया है। पार्टी के निर्देश के मुताबिक फिलहाल कोई भी नेता जम्मू-कश्मीर के मुद्दे, आतंकवाद और किसी भी तरह के हिंदू-मुस्लिम संबंधों से जुड़े मुद्दे पर सार्वजनिक रूप से बात नहीं करेगा।

मध्य प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने भी इस संबंध में जानकारी दी है। उनके मुताबिक,"पार्टी का कोई भी प्रवक्ता और पैनलिस्ट जम्मू-कश्मीर के ताजा हालात और आतंकवाद से जुड़े मुद्दे पर होने वाली टीवी बहस में शामिल नहीं होंगे।

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस ने भी लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद अपने प्रवक्ताओं पर टीवी डिबेट में हिस्सा लेने पर रोक लगा दी थी।