लीडस्टार्ट ने नेहा गुप्ता को उनकी बुक 'स्वैप्ड' के लिए किया साइन...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

लीडस्टार्ट ने नेहा गुप्ता को उनकी बुक 'स्वैप्ड' के लिए किया साइन...

17 वर्षीय नेहा गुप्ता को लीडस्टार्ट ने उनकी दूसरी बुक स्वैप्ड को पब्लिश करने के लिए साइन किया है। स्वैप्ड की कहानी टीनेज की आकांक्षाओं और पैरेंट्स की एक्सपेक्टेशन्स के बीच हुए झगड़ों पर आधारित है। नेहा गुप्ता की थीम स्वैप्ड को लोक सभा के डिप्युटी स्


लीडस्टार्ट ने नेहा गुप्ता को उनकी बुक 'स्वैप्ड' के लिए किया साइन...
17 वर्षीय नेहा गुप्ता को लीडस्टार्ट ने उनकी दूसरी बुक स्वैप्ड को पब्लिश करने के लिए साइन किया है। स्वैप्ड की कहानी टीनेज की आकांक्षाओं और पैरेंट्स की एक्सपेक्टेशन्स के बीच हुए झगड़ों पर आधारित है।

नेहा गुप्ता की थीम स्वैप्ड को लोक सभा के डिप्युटी स्पीकर रमा देवी से सराहना मिली है। नेहा को लिखे गए लेेेटर में पार्लिमेंट ने लिखा, "मुझे यह जानकर खुशी हुई कि नेहा गुप्ता ने इतनी छोटी ऐज से ही राइटिंंग में अपना इंटरेस्ट दिखाया है। उनका राइटिंगइ भी काफी इंस्पायरेशनल वाला है, क्योंकि स्वैप्ड की कहानी भी टीनेेेेजर्स को निगेटिव थॉट्स को अपनाने के लिए नहीं, बल्कि उन्हें अपने फ्युुचर के बारे में पॉजिटिव सोचने के लिए इनकरेज करता है।"

पब्लिशिंग के लिए नेहा की बुक को एक्सेप्ट करने के बारे में बात करते हुए लीडस्टार्ट की ट्रेड पब्लिशिंग हेड मालिनी नायर ने कहा, "न केवल हर टीनेजर, बल्कि पैरेंट्स भी 'स्वैप्ड' से रिलेटेड हो सकते हैं, क्योंकि इसकी कहानी फ्रैंंडशिप, लव, रलेशनशिप और पैरेंट्स और बच्चों के बीच हुुए लड़ाई-झगड़ो पर भी आधारित है।"

यह नेहा की दूसरी बुक है। उनकी पहली बुक का टाइटल "डिफरेंट" था। अक्टूबर 2019 में इस बुक के हिट होने की उम्मीद है।