जेट को बचाने के लिए कर्जदाता प्रतिबद्ध : PNB

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

जेट को बचाने के लिए कर्जदाता प्रतिबद्ध : PNB

नई दिल्ली। जेट एयरवेज जहां आपातकालीन निधि का इंतजार कर रही है, वहीं एयरलाइन के कर्जदाताओं ने मंगलवार को कहा कि वे इसके पुनरुद्धार को लेकर प्रतिबद्ध हैं। पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी सुनील मेहता ने कहा कि अंतरिम वित्त


जेट को बचाने के लिए कर्जदाता प्रतिबद्ध : PNB
नई दिल्ली। जेट एयरवेज जहां आपातकालीन निधि का इंतजार कर रही है, वहीं एयरलाइन के कर्जदाताओं ने मंगलवार को कहा कि वे इसके पुनरुद्धार को लेकर प्रतिबद्ध हैं। पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी सुनील मेहता ने कहा कि अंतरिम वित्तपोषण मुहैया कराने के लिए चर्चा चल रही है।

उन्होंने कहा, कर्जदाता जेट एयरवेज को बचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। एसबीआई और एसबीआई कैपिटल एक पैकेज पर काम कर रही है, लेकिन इसे अभी अंतिम रूप नहीं दिया गया है।

जेट एयरवेज कर्जदाताओं से 1,500 करोड़ रुपये के अंतरिम वित्त पोषण प्राप्त करने का इंतजार कर रही है। एयरलाइन के प्रबंधन ने सोमवार को बैंकों के साथ इस संबंध में चर्चा की थी, लेकिन उन्हें कोई आश्वासन नहीं मिला। इसके कारण एयरलाइन को अपना अंतर्राष्ट्रीय परिचालन का निलंबन और बढ़ाने को मजबूर होना पड़ा।
एयरलाइन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कर्मचारियों को लिखा, अंतरिम निधि फिलहाल नहीं मिली है, जिसके कारण हमने अंतर्राष्ट्रीय परिचालन का निलंबन 19 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया है।