लादेन की तरह मसूद अजहर भी कुत्ते की मौत मारा जाएगा: CM योगी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

लादेन की तरह मसूद अजहर भी कुत्ते की मौत मारा जाएगा: CM योगी

कुशीनगर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आतंकवाद के मुद्दे पर कहा कि आज पीएम मोदी के कारण हालात ऐसे हैं कि मसूद अजहर वैश्विक आतंकी घोषित हो गया है और जल्द ही ओसामा की तरह कुत्ते की मौत मारा जाएगा. चुनावी जनसभा में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ


लादेन की तरह मसूद अजहर भी कुत्ते की मौत मारा जाएगा: CM योगी
कुशीनगर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आतंकवाद के मुद्दे पर कहा कि आज पीएम मोदी के कारण हालात ऐसे हैं कि मसूद अजहर वैश्विक आतंकी घोषित हो गया है और जल्द ही ओसामा की तरह कुत्ते की मौत मारा जाएगा.

चुनावी जनसभा में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस समय एक ही गूंज सुनाई पड़ रही है कि मोदी हैं तो मुमकिन है. जो कार्य विरोधी दलों के राज में नामुमकिन था वो मुमकिन हुआ है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय पाकिस्तान हमारे सैनिकों का सिर काट कर ले जाता था तो कांग्रेस कहती थी कि उसके पास परमाणु बम है.

अज़हर मसूद जैसा आतंकी पाकिस्तान में बैठकर उत्पात मचाता रहा 20 साल से और जब उसे वैश्वविक आतंकी घोषित कराने की बात आती थी तो कोई देश भारत का सपोर्ट नहीं करता था लेकिन मोदी जी ने उसे वैश्विक आतंकी घोषित करा दिया आज उसकी संपत्तियां जब्त हो रही हैं. आज हालत है कि अब जल्द ही ओसामा बिन लादेन की तरह अज़हर मसूद भी कुत्ते की मौत मारा जाएगा.