मेरी सामान्य टिप्पणी को कश्मीर से जोड़ दिया: जावड़ेकर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मेरी सामान्य टिप्पणी को कश्मीर से जोड़ दिया: जावड़ेकर

नई दिल्ली। कुछ समाचार माध्यमों में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का एक वक्तव्य संदर्भ से हटकर उद्धृत किया गया है। प्रकाश जावड़ेकर द्वारा उक्त वक्तव्य कल राष्ट्रीय सामुदायिक रेडियो पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान दिया गया था, जिसमे


मेरी सामान्य टिप्पणी को कश्मीर से जोड़ दिया: जावड़ेकर
नई दिल्ली। कुछ समाचार माध्यमों में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का एक वक्तव्य संदर्भ से हटकर उद्धृत किया गया है। प्रकाश जावड़ेकर द्वारा उक्त वक्तव्य कल राष्ट्रीय सामुदायिक रेडियो पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान दिया गया था, जिसमें वे संचार की शक्ति और सामुदायिक रेडियो के महत्व पर प्रकाश डाल रहे थे।
इसी कार्यक्रम में जावड़ेकर ने सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले 75 दिनों में सरकार द्वारा लिए गए प्रमुख निर्णयों पर आधारितएक बुकलेट जन कनेक्ट काभी विमोचन किया था। इसके बारेमें बात करते हुए उन्होंने अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के ऐतिहासिक निर्णय सहित,कई प्रमुख फैसलों की चर्चा की थी।
इस संदर्भ में, जावड़ेकर ने आज कहा कि मीडिया के एकवर्ग ने सामुदायिक रेडियो और संचार के महत्व के बारे में मेरी सामान्यटिप्पणी को जम्मू एवं कश्मीर क्षेत्र की स्थिति के साथ अनावश्यक रूप से जोडऩे का प्रयास किया है, जो गैर-जिम्मेदाराना और अनैतिक पत्रकारिताका परिचायक है।