आजम खान के करीबी आले हसन के खिलाफ जारी हुआ लुकआउट नोटिस

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

आजम खान के करीबी आले हसन के खिलाफ जारी हुआ लुकआउट नोटिस

रामपुर। सांसद आजम खां के करीबी और मुहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के मुख्य सुरक्षा अधिकारी आले हसन खां के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। इसके साथ ही यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार को भी नोटिस जारी कर जमीन से जुड़े अभिलेख मांगे गए हैं। यूनिवर्सिटी की जम


आजम खान के करीबी आले हसन के खिलाफ जारी हुआ लुकआउट नोटिस
रामपुर। सांसद आजम खां के करीबी और मुहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के मुख्य सुरक्षा अधिकारी आले हसन खां के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। इसके साथ ही यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार को भी नोटिस जारी कर जमीन से जुड़े अभिलेख मांगे गए हैं।

यूनिवर्सिटी की जमीन को लेकर अभी तक 27 मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं। इनमें यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति आजम खां के साथ ही तत्कालीन सीओ सिटी आले हसन खां को भी नामित किया गया है।

आले हसन के खिलाफ मकान तोड़ने और लूटपाट करने के भी पांच मुकदमे दर्ज किए गए हैं। इन दिनों वह फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में लगातार दबिश दे रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस अधीक्षक डॉ. अजयपाल शर्मा ने बताया कि आले हसन के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया है, ताकि वह विदेश न भाग सकें।

दूसरी ओर यूनिवर्सिटी की जमीन से संबंधित मुकदमों की विवेचना कर रहे इंस्पेक्टर दिनेश गौड़ ने यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार से तीन दिन के अंदर जमीन से संबंधित अभिलेख उपलब्ध कराने को कहा है।