फर्नीचर दुकान में आग लगने से करोड़ों का नुकसान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

फर्नीचर दुकान में आग लगने से करोड़ों का नुकसान

कानपुर। फर्नीचर के बड़े कारोबारी की दुकान में गुरूवार रात लगी आग शुक्रवार दोपहर बाद बुझ सकी। दुकान की आग की जद में चार मकान भी आ गए। आग से तकरीबन सात करोड़ रुपये की संपत्ति जल गई। चित्रकूट, महोबा और बांदा की फायर ब्रिगेड टीम ने मशक्कत के बाद आग पर क


फर्नीचर दुकान में आग लगने से करोड़ों का नुकसानकानपुर। फर्नीचर के बड़े कारोबारी की दुकान में गुरूवार रात लगी आग शुक्रवार दोपहर बाद बुझ सकी। दुकान की आग की जद में चार मकान भी आ गए। आग से तकरीबन सात करोड़ रुपये की संपत्ति जल गई। चित्रकूट, महोबा और बांदा की फायर ब्रिगेड टीम ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

वहीं, आग से बचाव के संयंत्र दुकान में न होने पर अग्निशमन अधिकारी ने व्यापारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही है।

लखन कालोनी में घनी आबादी के बीच स्थित राकेश फर्नीचर की दुकान में बृहस्पतिवार की रात आग लग गई। इससे आसपास दहशत फैल गई। फायर ब्रिगेड कर्मियों ने एक किमी दूर स्थित नलकूप से पानी लेकर आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू की, लेकिन तब तक आग भयानक रूप ले चुकी थी।

इस दौरान आग ने ओमप्रकाश चौरसिया, शिवकुमार गुप्ता व सियाराम गुप्ता आदि के मकानों को भी चपेट में ले लिया। यहां के बाशिंदों ने भागकर जान बचाई। फर्नीचर के मंडलीय डिस्ट्रीब्यूटर राकेश गुप्ता ने बताया कि आग से लगभग सात करोड़ रुपये की क्षति हुई है।