शादी के 10 दिनों में देवर से हुआ प्यार, दोनों ने कर ली आत्महत्या

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

शादी के 10 दिनों में देवर से हुआ प्यार, दोनों ने कर ली आत्महत्या

कोलकाता। शादी के होने के बाद से ही भाभी और देवर में करीबियां बढऩे लगी जो दस दिनों में परवान चढ़ गई। साथ जी नहीं सकते पर मर तो सकते हैं। यह सोच कर दोनों ने ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। यह दुखद घटना जलपाईगुड़ी के धूपगुड़ी का है। शादी के दस दिन के बाद


शादी के 10 दिनों में देवर से हुआ प्यार, दोनों ने कर ली आत्महत्या
कोलकाता। शादी के होने के बाद से ही भाभी और देवर में करीबियां बढऩे लगी जो दस दिनों में परवान चढ़ गई। साथ जी नहीं सकते पर मर तो सकते हैं। यह सोच कर दोनों ने ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। यह दुखद घटना जलपाईगुड़ी के धूपगुड़ी का है।

शादी के दस दिन के बाद भाभी ने अपने देवर के साथ ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। शादी के बाद देवर और भाभी में प्रेम संबंध बन गए थे। मृतकों का नाम मुक्ता परवीन (18) तथा आमिर हुसैन (22) है। इस घटना से घर के सभी लोग स्तब्ध है।

पूर्व मासुरमारी इलाके के आमिर हुसैन के बड़े भाई के साथ मुक्ता की शादी दस दिनों पहले ही हुई थी। शादी की मेहन्दी का रंग अभी फीका भी नहीं हुआ था कि नई नवेली दुल्हन अपने ही देवर के साथ ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी।

ख़बरों के अनुसार शादी के बाद मुक्ता के देवर से प्रेम संबंध बन गए। साथ जीने का सपना पूरा न होते देख दोनों ने गुवाहाटी-बेंगलूरू एक्सप्रेस सामने छलांग लगा दी। इस दुखद घटना के बाद दोनों परिवारों में मातम का माहौल है।
-सांकेतिक तस्वीर