प्रेमी जोड़े को पीटा, काटे बाल, युवक को पेशाब पिलाया...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

प्रेमी जोड़े को पीटा, काटे बाल, युवक को पेशाब पिलाया...

राजस्थान के उदयपुर जिले में खेरोदा थाना क्षेत्र के मंढीकपुर कालबेलिया बस्ती में कालबेलिया समाज के लोगों ने एक महिला और एक युवक के साथ पहले तो जमकर मारपीट की फिर गांव में लाकर दोनों के बाल काट दिए। बस्ती के लोगों का गुस्सा यहीं नहीं थमा, उन्होंने युव


प्रेमी जोड़े को पीटा, काटे बाल, युवक को पेशाब पिलाया...राजस्थान के उदयपुर जिले में खेरोदा थाना क्षेत्र के मंढीकपुर कालबेलिया बस्ती में कालबेलिया समाज के लोगों ने एक महिला और एक युवक के साथ पहले तो जमकर मारपीट की फिर गांव में लाकर दोनों के बाल काट दिए।
बस्‍ती के लोगों का गुस्सा यहीं नहीं थमा, उन्होंने युवक को पहले जानवरों को बांधने वाली चेन से बांधा और उसके मुंह पर कालिख पोत दी. इस दौरान समाज के लोगों ने युवक को मूत्र पिलाया और उसे महिला के कपड़े पहनाकर गले में जूतों की माला डाल दी।


बस्‍ती में हुई इस शर्मसार करने वाली घटना में महिलाएं भी पूरी तरीके से शामिल रहीं. उन्होंने भी युवक के साथ मारपीट करते हुए खूब ठहाके लगाए।

हंगामे की सूचना के बाद खेरोदा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया. पुलिस ने इस मामले में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
-सांकेतिक तस्वीर