GF के घर पहुंच प्रेमी ने लगाई आग

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

GF के घर पहुंच प्रेमी ने लगाई आग

मानसा। प्रेमिका की किसी और से मंगनी होने से आहत युवक ने लड़की के गांव में जाकर खुद को आग लगा ली। झुलसने से उसकी मौत हो गई। मरने से पहले युवक ने मानसा के जुडीशियल मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी के जज के आगे अपने बयान कलमबद्ध करवाए। थाना सदर मानसा की पुलिस न


GF के घर पहुंच प्रेमी ने लगाई आग
मानसा। प्रेमिका की किसी और से मंगनी होने से आहत युवक ने लड़की के गांव में जाकर खुद को आग लगा ली। झुलसने से उसकी मौत हो गई। मरने से पहले युवक ने मानसा के जुडीशियल मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी के जज के आगे अपने बयान कलमबद्ध करवाए।

थाना सदर मानसा की पुलिस ने आरोपी लड़की पर मामला दर्ज कर लिया है। अब तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। मृतक युवक और आरोपी लड़की ख्याला कला के एक निजी स्कूल में अध्यापक थे। अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार गांव ख्याला कला के एक निजी स्कूल में एक साथ पढ़ाने वाले नौजवान मनप्रीत सिंह (27) निवासी मानसा के एक लड़की से प्रेम संबंध थे।

 युवक के पिता भूपिंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि लड़की की कुछ दिन बाद किसी और जगह मंगनी तय हो गई थी। पुलिस का कहना है कि इसका पता चलते ही मनप्रीत सिंह खुद पर तेल छिड़ककर लड़की के घर चला गया और वहां जाकर आग लगा ली।