शौच के लिए बैठी युवती को दबोचकर बनाया हवस का शिकार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

शौच के लिए बैठी युवती को दबोचकर बनाया हवस का शिकार

लखनऊ। कौशाम्बी जिले में एक नाबालिग लड़की को दबोच कर जबरन झाड़ियों में ले जाकर रेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ दुष्कर्म उसके पड़ोसी युवक ने ही किया है, जो पहले से ही घात लगाकर बैठा था। शादी के 10 दिन वो नहीं हो सका जो प


शौच के लिए बैठी युवती को दबोचकर बनाया हवस का शिकार
लखनऊ। कौशाम्बी जिले में एक नाबालिग लड़की को दबोच कर जबरन झाड़ियों में ले जाकर रेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ दुष्कर्म उसके पड़ोसी युवक ने ही किया है, जो पहले से ही घात लगाकर बैठा था।

शादी के 10 दिन वो नहीं हो सका जो पत्नी चाहती थी, तो 11वीं रात पति के दूध में मिला दी ये दवा
घटना कौशाम्बी जिले के कोखराज थानाक्षेत्र की है। पीड़़ि़त नाबालिग लड़की के मुताबिक बीते 31 मई की सुबह वह शौच के लिये घर से निकली थी। वह खेतों की ओर गयी, जहां पड़ोसी युवक पहले से ही घात लगाए बैठा था।

युवती जैसे ही शौच के लिये बैठने जा रही थी, अचानक ही युवक ने उसे पकड़ लिया और उसका मुंह दबा दिया। वह छुड़ाने की कोशिश करती रही, लेकिन युवक उसे बेरहमी से दबोचे हुए झाड़ियों में ले गया। वहां उसने लड़की के साथ बलपूर्वक दुष्कर्म किया। इस बीच पीड़ित लड़की खुद को बचाने को चिल्लाती रही। उसकी चीख पुकार सुनकर आस पास खेतों में काम कर रही महिलाएं जब शोर मचाते हुए वहां पहुंचीं तो युवक मौका ए वारदात से फरार हो गया।

घटना की जानकारी होने के बाद परिजन पीड़िता को लेकर कोखराज थाने पहुंचे। परिजनों की शिकायत है कि उनका मुकदमा नहीं लिखा जा रहा है।