दहेज में स्कॉर्पियो नहीं मिलने पर पत्नी के अश्लील वीडियो बनाए...

 
दहेज में स्कॉर्पियो नहीं मिलने पर पत्नी के अश्लील वीडियो बनाए...
ग्वालियर। दहेज में 5 लाख रुपए, स्कॉर्पियो नहीं मिलने से नाराज युवक ने 24 वर्षीय पत्नी से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। संबंध के वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी। इससे भी बात नहीं बनी तो कई दिनों तक भूखा रखा और पीट-पीटकर घर से निकाल दिया।

घटना अप्रैल 2018 से अभी तक वैष्णवी धाम आदित्यपुरम महाराजपुरा की है। पीड़िता ने भोपाल महिला थाने में पिता के साथ पहुंचकर पति की हरकतों की शिकायत की है।

जिस पर महिला थाना पुलिस ने अपने यहां दहेज प्रताड़ना, अप्राकृतिक यौन संबंध स्थापित करने, मारपीट और वीडियो बनाने का मामला दर्ज किया है। घटना स्थल ग्वालियर के महाराजपुरा थाना का होने पर केस डायरी ग्वालियर पुलिस को भेज दी है।

नई दुनिया की रिपोर्ट के अनुसार भोपाल शाहनाबाद स्थित पुरानी अदालत निवासी 24 वर्षीय रानी (परिवर्तित नाम) की शादी 20 अप्रैल 2018 को ग्वालियर के महाराजपुरा थानाक्षेत्र स्थित आदित्यपुरम वैष्णवी धाम निवासी राजा (परिवर्तित नाम) के साथ हुई थी। शादी में युवती के पिता ने 12 लाख रुपए , करीब 19 तोला सोना व अन्य सामान दिया था। पर शादी के बाद से ही ससुराल में कम दहेज लाने पर युवती को प्रताड़ित किया जाने लगा।

पति ने रानी से अपने पिता से स्कॉर्पियो कार व 5 लाख रुपए लाने के लिए कहा। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी पति ने उसके साथ मारपीट की। उसे कई दिनों तक भूखा रखा। उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाकर उसके वीडियो बनाए और वायरल करने की धमकी देते हुए मांग पूरी करने के लिए दबाव डाला। युवती के मोबाइल से फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर बात करता था।

18 नवंबर 2018 को जब रानी के पिता ने मांग मानने से इनकार कर दिया तो आरोपी ने उनकी बेटी को पीट-पीटकर घर से निकाल दिया। तभी से लड़की के पिता ने कई समाज व पंचायत के लोगों को बैठाकर मामले को संभालने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी पक्ष नहीं मना। आखिरकार 21 जून को भोपाल के महिला थाने में मामले की शिकायत की।

पुलिस ने आरोपी पति, सास-ससुर व देवर के खिलाफ दहेज प्रताड़ना, अप्राकृति यौन संबंध व मारपीट का मामला दर्ज किया है। चूंकि घटना स्थल महाराजपुरा का आदित्यपुरम है इसलिए आगे की जांच के लिए केस डायरी ग्वालियर के महाराजपुरा थाना को भेज दी गई है। महाराजपुरा थाना पुलिस ने अपने यहां मामला दर्ज कर लिया है।

From around the web