महामिलावटी देश के लिए काम नहीं कर सकते : PM मोदी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

महामिलावटी देश के लिए काम नहीं कर सकते : PM मोदी

लोकसभा चुनावों में मिशन साउथ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निकल पड़े हैं। वह आज चार जगह रैली करेंगे, इनमें दो रैलियां तमिलनाडु के थेनी और रामनाथपुरम में होंगी, जबकि अन्य दो रैलियां कर्नाटक के मंगलुरु और बेंगलुरु में होंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार


महामिलावटी देश के लिए काम नहीं कर सकते : PM मोदीलोकसभा चुनावों में मिशन साउथ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निकल पड़े हैं। वह आज चार जगह रैली करेंगे, इनमें दो रैलियां तमिलनाडु के थेनी और रामनाथपुरम में होंगी, जबकि अन्य दो रैलियां कर्नाटक के मंगलुरु और बेंगलुरु में होंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तमिलनाडु के थेनी में पहली रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं यहां अपने कामों का हिसाब देने आया हूं। हमारा सपना नए भारत का है. हमने लोगों के प्यार को ब्याज सहित लौटाया है। तापमान के साथ ही यहां के लोगों का उत्साह भी अधिक है। मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जो आज हमें आशीर्वाद देने आए हैं।

मैं महान एमजीआर और जयललिता जी को श्रद्धांजलि देता हूं। भारत को इन दो प्रतिष्ठित नेताओं पर गर्व है, जो गरीबों के लिए जीते और काम करते थे। महागठबंधन में सारे महामिलावटी नेता जमा हो गए हैं। कांग्रेस, डीएमके और उनके महामिलावटी दोस्त कभी देश के लिए काम नहीं कर सकते हैं।