नशीला पदार्थ पिलाकर नौकरानी से गैंगरेप, निर्वस्त्र कर पीटा

 
नशीला पदार्थ पिलाकर नौकरानी से गैंगरेप, निर्वस्त्र कर पीटा
लखनऊ। राजधानी में एक महिला को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है । पीडि़ता की तहरीर पर सेक्टर क्यू निवासी श्याम मोहन उसकी पत्नी वंदना पाल, गोमतीनगर निवासी अपूर्व व कानपुर देहात निवासी शैलेंद्र कुमार के खिलाफ दुष्कर्म, धोखाधड़ी, धमकी समेत आइपीसी की अन्य संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज हुई है।
जानकारी के अनुसार, मामला मडिय़ांव थानाक्षेत्र का है। पीडि़ता ने बताया कि वह श्याम मोहन के घर में नौकरानी का काम करती है। आरोप है कि श्याम मोहन ने उसे पानी में कोई नशीला पदार्थ पिला दिया। इसके बाद अपने साथी शैलेंद्र व अपूर्व के साथ मिलकर उससे दुष्कर्म किया। इस काम में श्याम सिंह की पत्नी वंदना पाल ने भी साथ दिया। पीडि़ता के मुताबिक आरोपितों ने उसे निर्वस्त्र कर दिया और उसकी जमकर पिटाई की। मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। मडिय़ांव थाने की पुलिस के मुताबिक अभी पीडि़ता का मेडिकल और 164 के बयान नहीं हुआ हैं। जल्द ही मेडिकल और बयान कराकर विवेचना के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
पीडि़ता हिम्मत बांधकर थाने में शिकायत करने गई तो कोई सुनवाई नहीं हुई, जिसके बाद उसने न्यायालय का सहारा लिया। तब जाकर एफआइआर दर्ज हुई। महिला ने एफआइआर में कहा है कि चारों आरोपितों ने धोखाधड़ी से उसके प्लॉट की रजिस्ट्री भी करा ली। विरोध पर उसकी जमकर पिटाई की और उसके व उसके भाइयों के खिलाफ पूर्व में मारपीट, धमकी समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करा दी। जिसमें पुलिस ने उसे जेल भेज दिया। पीडि़ता जेल से छूटकर आई तो आरोपितों ने फिर उसे जान से मारने की धमकी दी।

From around the web