मालेगांव ब्लास्ट आरोपी साध्वी प्रज्ञा को क्लीन चिट

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मालेगांव ब्लास्ट आरोपी साध्वी प्रज्ञा को क्लीन चिट

मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी और भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को चुनाव आयोग ने क्लीनचिट दे दी गई है। 72 घंटे तक चुनावी प्रचार के बैन के दौरान, चुनाव प्रचार और मीडिया से बातचीत करने के मामले में जिला निर्वाचन अधिकारी


मालेगांव ब्लास्ट आरोपी साध्वी प्रज्ञा को क्लीन चिट
मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी और भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को चुनाव आयोग ने क्लीनचिट दे दी गई है। 72 घंटे तक चुनावी प्रचार के बैन के दौरान, चुनाव प्रचार और मीडिया से बातचीत करने के मामले में जिला निर्वाचन अधिकारी ने प्रज्ञा को क्लीनचिट दे दी है। ज़ी न्यूज़ पर छपी खबर के अनुसार, जिला निर्वाचन अधिकारी ने आयोग को सौंपे गए रिपोर्ट में बताया है कि पाबंदी के दौरान प्रज्ञा ठाकुर ने न तो चुनाव प्रचार किया है और न ही रोड शो किया है। कांग्रेस ने इस मामले पर शिकायत की थी।

वहीं, साध्वी के संघर्ष की कहानी वाले पंपलेट बांटने पर कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत की थी, जिसके बाद साध्वी से चुनाव आयोग ने जवाब मांगा। बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने जवाब दिया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि पंपलेट किसने बांटे। इस मामले पर भी चुनाव आयोग की तरफ से साध्वी को क्लीन चिट दे दी गई है।