ममता के भाषण से भड़की पश्चिम बंगाल की हिंसा: BJP नेता मुकुल रॉय

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

ममता के भाषण से भड़की पश्चिम बंगाल की हिंसा: BJP नेता मुकुल रॉय

भाजपा नेता मुकुल रॉय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अपने भाषणों के जरिये भगवा दल के समर्थकों पर हमले के लिए उकसाया है। मुकुल रॉय ने यह बात पश्चिम बंगाल के संदेशखली में हुई हिंसा के संदर्भ में कही। भाजपा नेता बशीरहाट उपस


ममता के भाषण से भड़की पश्चिम बंगाल की हिंसा: BJP नेता मुकुल रॉय
भाजपा नेता मुकुल रॉय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अपने भाषणों के जरिये भगवा दल के समर्थकों पर हमले के लिए उकसाया है। मुकुल रॉय ने यह बात पश्चिम बंगाल के संदेशखली में हुई हिंसा के संदर्भ में कही।

भाजपा नेता बशीरहाट उपसंभाग के भंगीपाड़ा गांव में आये और उन्होंने हिंसा में मारे गए प्रदीप मंडल और सुकांत मंडल के परिजन से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि वह पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से अपील करेंगे कि पीड़ितों के परिजन की हरसंभव सहायता की जाए। अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार रॉय ने आरोप लगाया कि अगर इस हिंसा के लिए कोई दोषी है तो वह हैं ममता बनर्जी। उनके ही निर्देश पर इन हत्याओं के संबंध में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

उन्होंने दावा किया कि प्रदीप और सुकांत दोपहर को अपने घरों में सो रहे थे। तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता उन्हें घसीट कर बाहर ले गए और मार डाला।

रॉय ने आरोप लगाया कि झड़प को रोकने के लिये पुलिस ने कुछ भी नहीं किया है और अब तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है। शनिवार को उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखली में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हुई हिंसा में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई थी। इन झगड़ों में मारे गए तीसरे व्यक्ति कयूम मुल्ला के बारे में तृणमूल का दावा है कि वह उनका सक्रिय कार्यकर्ता था।