मुस्लिमों पर दिये गये बयान की खबरें चलने के बाद भड़की मेनका

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मुस्लिमों पर दिये गये बयान की खबरें चलने के बाद भड़की मेनका

सुलतानपुर। नगर के तुराबखानी में एक जनसभा के दौरान भाजपा प्रत्याशी केन्द्री मंत्री मेनका गांधी द्वारा अल्पसंख्यकों पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी का ऑडियो वायरल होने के बाद उन्होंने कहा कि हमारा जो आईटी सेल है उसे केयर अप करने की जरूरत है। मैं जो बोलती ह


मुस्लिमों पर दिये गये बयान की खबरें चलने के बाद भड़की मेनकासुलतानपुर। नगर के तुराबखानी में एक जनसभा के दौरान भाजपा प्रत्याशी केन्द्री मंत्री मेनका गांधी द्वारा अल्पसंख्यकों पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी का ऑडियो वायरल होने के बाद उन्होंने कहा कि हमारा जो आईटी सेल है उसे केयर अप करने की जरूरत है।
मैं जो बोलती हूँ, रटा नही है दिल का है।
मैंने जो उनको बोला, और जो टीवी पर दिखाया गया वो बिल्कुल अलग था।
मुझे इस पर घबराहट इसलिये हुई, क्योंकि मैं ऐसी नही हूँ .मैं पहले दिन से आई, और बहुत जोर लगा रही हूँ कि हमारे मुसलमान भाई भी हमारे साथ आये, चाहे कुछ ही आये.हमारे आईटी सेल ने कोई रिएक्शन नही लिया.आईटी सेल ने न हमारा भाषण लिया और न कुछ किया.अब पता नही मुझे ऐसे आईटी सेल की जरूरत है या नही.आईटी सेल वाले पूरे दिन टिक टिक करके हमारी तस्वीरें डालें, इससे इलेक्शन नही होगा.और आपलोग को जब भी लगे कि ह लोग शिकार बन जायें, और अभी तो शिकार शुरू ही हुआ है, लेकिन मेरी जबान ऐसी ही है घरेलू।
आप अपने आपको सुधारेंगे नही तो कोई फायदा नही आईटी सेल का।