विकास की मुख्य धारा से मनोज ने पूर्वांचल को जोड़ा : PM मोदी

 
विकास की मुख्य धारा से मनोज ने पूर्वांचल को जोड़ा : PM मोदीराकेश पाण्डेय
पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में रैली करने पहुंचे। पीएम मोदी ने इस अवसर पर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा आज गाजीपुर, पूर्वांचल सहित समूचा पूर्वी भारत विकास की मुख्यधारा से जुड़ रहा है। गांव में सड़कें बन रही हैं, हाईवे के काम चल रहे है, पूर्वांचल एक्सप्रेसवे बन रहा है, रेलवे का अभूतपूर्व काम हुआ है।

मोदी ने कहा कि इस पूरे चुनाव के दौरान सपा बसपा वाले मेरी जाति को लेकर हमले करते रहे हैं। मैं पिछड़ी जाति में पैदा जरूर हुआ, लेकिन देश के हर पिछड़े को, हर गरीब को, अगड़ा बनाने के लिए दिन-रात प्रयास कर रहा हूं। ये लोग जितनी भी गालियां मुझे देते रहें, मेरा ध्यान विकास पर रहेगा। आजादी के बाद हमारी पहली ऐसी सरकार है जिसने महिलाओं के लिए इतने काम किए हैं। हमारी सरकार ने बलात्कार जैसे जघन्य अपराध के लिए फांसी तक की सज़ा का प्रावधान किया है।

अलवर गैंगरेप का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि बीते दो-तीन दिन से राजस्थान के अलवर की एक खबर आप पढ़ रहे होंगे। वहां एक दलित बेटी के साथ दो हफ़्ता पहले कुछ दरिंदों ने बलात्कार किया। लेकिन उन दरिंदों को पकड़ने के बजाय, वहां की पुलिस, वहां की कांग्रेस सरकार इस केस को ही छिपाने-दबाने में जुट गई। राजस्थान में भी चुनाव थे इसलिए वहां की कांग्रेस सरकार, उस बिटिया को न्याय दिलाने के बजाय चुनाव बीतने का इंतजार करती रही।

From around the web