ठाकुरद्वारा कोतवाल मनोज कुमार का मैनाठेर तबादला, केपी सिंह आए

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

ठाकुरद्वारा कोतवाल मनोज कुमार का मैनाठेर तबादला, केपी सिंह आए

मुरादाबाद। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने पुलिस व्यवस्था में परिवर्तन के क्रम में ठाकुरद्वारा कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार का मैनाठेर स्थानांतरण कर दिया है। उनके स्थान पर क्राइम ब्रांच के पी सिंह यादव को भेजा गया है। ठाकुरद्वारा कोतवाली में मनोज कु


ठाकुरद्वारा कोतवाल मनोज कुमार का मैनाठेर तबादला, केपी सिंह आए
मुरादाबाद। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने पुलिस व्यवस्था में परिवर्तन के क्रम में ठाकुरद्वारा कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार का मैनाठेर स्थानांतरण कर दिया है। उनके स्थान पर क्राइम ब्रांच के पी सिंह यादव को भेजा गया है।

ठाकुरद्वारा कोतवाली में मनोज कुमार ने 4 मई 2018 को जॉइन किया था। उन्होंने अपने करीब 1 वर्ष से अधिक के कार्यकाल में तमाम समस्याओं को नार्मल व्यवहार और खुश अखलाकी से डील किया।

ठाकुरद्वारा के ग्राम निर्मल पूर्व में पिता के हाथों घायल बच्चों के इलाज के लिए 50,000 की आर्थिक मदद डणाए पर लोगों ने खूब प्रशंसा की थी।

बकौल मनोज कुमार ठाकुरद्वारा का 1 वर्ष से अधिक का कार्यकाल काफी अच्छा और शिक्षाप्रद रहा है। उन्होंने स्थानीय लोगों के व्यवहार की भी तारीफ की। ठाकुरद्वारा कोतवाली में क्राइम ब्रांच से तेजतर्रार इंस्पेक्टर केपी सिंह यादव को भेजा गया है।