डाक्टर की फर्जी डिग्री दिखाकर रचाई युवती से शादी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

डाक्टर की फर्जी डिग्री दिखाकर रचाई युवती से शादी

जसपुर। ससुरालियों को डाक्टर की फर्जी डिग्री दिखाकर शादी रचाने के बाद पति एवं ससुरालियों ने विवाहिता से दहेज की मांग कर डाली मांग पूरी न होने पर ससुरालियों से उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। वहीं, दहेज उत्पीड़न के दो अन्य मामलों में भी महिलाओं ने अपने


डाक्टर की फर्जी डिग्री दिखाकर रचाई युवती से शादी
जसपुर। ससुरालियों को डाक्टर की फर्जी डिग्री दिखाकर शादी रचाने के बाद पति एवं ससुरालियों ने विवाहिता से दहेज की मांग कर डाली मांग पूरी न होने पर ससुरालियों से उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। वहीं, दहेज उत्पीड़न के दो अन्य मामलों में भी महिलाओं ने अपने पति एवं ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है।
मौहल्ला चैहानान निवासी फरहीन ने कहा कि उसकी शादी पिछले साल रामनगर के खताड़ी निवासी फरमान से हुई थी । शादी से पूर्व उसकी सास नसीमा खातून, नंदोई गुलएनूर उर्फ गुड्डू ने उसके पिता को डॉक्टरी की डिग्री दिखाई थी। शादी के बाद पता चला कि पति फरमान झोलाछाप डॉक्टर है। वह एक प्राईवेट स्कूल में पढ़ाता है। तथा उसके बाद एक गली में डॉक्टरी करता है।
आरोप है कि सुहागरात को उसके पति ने उससे कार एवं पाँच लाख रूपये की मांग की। तथा तब तक पति का प्यार और सम्मान नहीं देने की बात कही। मांग पूरी न होने पर माह अक्टूबर में पति फरमान, सास नसीमा खातून, ननदोई गुलेनूर उर्फ गुड्डू, ननद जीनत ने उसे घर से निकाल दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।