शादीशुदा महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

शादीशुदा महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

नई दिल्ली। दक्षिण दिल्ली के संगम विहार में 25 वर्षीय एक शादीशुदा महिला ने फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार को यह सूचना दी। पुलिस ने बताया कि उसकी पहचान बबीता पाठक के रूप में हुई है। बबीता के माता-पिता ने उसके ससुराल वालों पर


शादीशुदा महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशीनई दिल्ली। दक्षिण दिल्ली के संगम विहार में 25 वर्षीय एक शादीशुदा महिला ने फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार को यह सूचना दी।

पुलिस ने बताया कि उसकी पहचान बबीता पाठक के रूप में हुई है। बबीता के माता-पिता ने उसके ससुराल वालों पर दहेज को लेकर उसकी हत्या कर देने का आरोप लगाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) विजय कुमार ने बताया कि मौके पर पहुंचने पर पुलिस को इस महिला का शव बिस्तर पर मिला और उसके गले पर चोट का निशान था जो पट्टे का निशान जान पड़ता था। कमरे से दुपट्टा भी मिला है जिसका उपयोग बबीता ने कथित रूप से किया।

उन्होंने बताया कि मौके पर महिला के पिता और परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे। उन्होंने पुलिस को बताया कि बबीता की सास ने उन्हें बताया कि उसने रविवार को शाम करीब सात बजे खुदकुशी कर ली। कुमार के अनुसार अपराध स्थल का पुलिस ने मुआयना किया एवं शव को एम्स के मुर्दाघर भेजा गया है।

बबीता की सालभर पहले अरविंद से शादी हुई थी। बबीता के माता-पिताने अपने बयान में आरोप लगाया कि उसकी बेटी के ससुराल वालों ने दहेज के चलते उसे मार डाला। मामले की जांच चल रही है।