दहेज के लिए विवाहिता को सड़क पर ही लगा दी आग, वीडियो वायरल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

दहेज के लिए विवाहिता को सड़क पर ही लगा दी आग, वीडियो वायरल

गोरखपुर। ससुराल वालों पर आरोप लगा है कि उन्होंने दहेज के चलते अपनी बहू को जिंदा जला दिया। इस दौरान विवाहिता के आग से जलने का एक वीडियो भी वायरल हो गया है। संदिग्ध परिस्थितियों में जली इस विवाहिता के मायके वालों की ओर से एक तहरीर दी गई जिसके आधार पर


दहेज के लिए विवाहिता को सड़क पर ही लगा दी आग, वीडियो वायरलगोरखपुर। ससुराल वालों पर आरोप लगा है कि उन्होंने दहेज के चलते अपनी बहू को जिंदा जला दिया। इस दौरान विवाहिता के आग से जलने का एक वीडियो भी वायरल हो गया है।

संदिग्ध परिस्थितियों में जली इस विवाहिता के मायके वालों की ओर से एक तहरीर दी गई जिसके आधार पर पुलिस ने पति, सास-ससुर और देवर समेत सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि इस मामले में पति समेत पांच लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

बता दें कि गोरखपुर के कोतवाली इलाके के हजारीपुर के रहने वाले राजाराम गुप्ता ने साल 2014 में राजघाट इलाके के लालडिग्‍गी क्षेत्र के बसंतपुर मदरसा इलाके के रहने वाले आलोक गुप्ता के साथ अपनी बेटी पूनम की शादी की थी। लेकिन आरोप है कि नौ अप्रैल को ससुराल वालों ने दहेज़ के लालच में पूनम को जिंदा जला दिया।

उसे गंभीर हालत में लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया था लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बता दें इस दौरान वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि जलती महिला पूनम ही है।