शहीद की पत्नी बोली- धारा 370 हटाना देशहित में शहीदों का सम्मान!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

शहीद की पत्नी बोली- धारा 370 हटाना देशहित में शहीदों का सम्मान!

कारगिल युद्ध में 1999 राजस्तान के बालेश्वर दुर्गावता निवासी शहीद भंवर सिंह की वीरांगना इंद्र कवर ने कहा कि कश्मीर में धारा 370 हटाना देश हित में शहीदों का सम्मान है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह ने साहसिक कदम उठाते हुए देश में प


शहीद की पत्नी बोली- धारा 370 हटाना देशहित में शहीदों का सम्मान!
कारगिल युद्ध में 1999 राजस्तान के बालेश्वर दुर्गावता निवासी शहीद भंवर सिंह की वीरांगना इंद्र कवर ने कहा कि कश्मीर में धारा 370 हटाना देश हित में शहीदों का सम्मान है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह ने साहसिक कदम उठाते हुए देश में पहली बार जम्मू कश्मीर में धारा 370 को हटाने के बाद देश में खुशी का माहौल है।

इस बीच राजस्थान पत्रिका ने कारगिल शहीद परिवारों से बातचीत करने पर बालेश्वर दुर्गावता के शहीद भंवर सिंह की पत्नी इंद्र कवर ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लिए अच्छा कदम उठाया हैं, इस कदम से उनके पति एवं सभी शहीदों को सम्मान मिला है।

शहीद भंवर सिंह के बड़े भाई करण सिंह इंदा ने बताया कि धारा 370 हटाना देश हित में है और शहीदों का सम्मान भी हैं। शहीद परिवार के सदस्य एवं पूर्व प्रधान भंवर सिंह इंदा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह ने ऐतिहासिक फैसला करते हुए देश का नाम रोशन किया है एवं सेना का सम्मान बढ़ाया है।