मौलाना की अपील- सोशल मीडिया पर न डालें कुर्बानी की फोटो...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मौलाना की अपील- सोशल मीडिया पर न डालें कुर्बानी की फोटो...

जसपुर। ईदुल अजहा का चांद शुक्रवार को दिख गया है। बारह अगस्त को इ्र्रदुलअजहा मनाई जायेगी। मदरसा बदरूलऊलूम कुर्बानी को लेकर हेल्पलाइन जारी की है। मदरसा बदरूलऊलूम के प्रधानाचार्य मौलाना असीरूद्दीन मिस्बाही ने बताया कि कुर्बानी खुदा के लिये की जाती है।


मौलाना की अपील- सोशल मीडिया पर न डालें कुर्बानी की फोटो...
जसपुर। ईदुल अजहा का चांद शुक्रवार को दिख गया है। बारह अगस्त को इ्र्रदुलअजहा मनाई जायेगी। मदरसा बदरूलऊलूम कुर्बानी को लेकर हेल्पलाइन जारी की  है। 

मदरसा बदरूलऊलूम के प्रधानाचार्य मौलाना असीरूद्दीन मिस्बाही ने बताया कि कुर्बानी खुदा के लिये की जाती है। लिहाजा स्वस्थ जानवरों की ही कुर्बानी की जाए। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को ईदुल अजहा का चांद दिख गया है। बताया कि १२ अगस्त को ईदुल अजहा मनाई जायेगी। 

कुरबानी के लिए जारी की हेल्पलाइन
मौलाना असीरूददीन ने बताया कि कुर्बानी के तरीके एवं कु रबानी से संबधी सवाल पूछने के लिए हेल्प लाइन शुरू की गई है। बताया कि मुस्लिम उनके मोबाइल नं. ९९१७५५९७१९ पर दोपहर दो बजे से शाम सात बजे तक कॉल कर कुरबानी के बारे में जानकारी ले सकते है। 

सोशल मीडिया पर न डालें कुर्बानी की फोटो
मौलाना असीरूद्दीन ने मुसलमानों से कुर्बानी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल न करने की अपील की। साथ ही कहा कि कुरबानी के गोश्त को ढककर रखे। जिससे किसी भी व्यक्ति को कोई दिक्कत न हो पाये।