मायावती का फिर चुनाव आयोग पर निशाना, बंगाल की तरह क्यों नहीं है वाराणसी पर नजर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मायावती का फिर चुनाव आयोग पर निशाना, बंगाल की तरह क्यों नहीं है वाराणसी पर नजर

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव क्षेत्र वाराणसी को लेकर शुक्रवार को चुनाव आयोग पर फिर निशाना साधा। मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा, पीएम श्री नरेन्द्र मोदी को वाराणसी में हर हाल में जितवाने की कोश


मायावती का फिर चुनाव आयोग पर निशाना, बंगाल की तरह क्यों नहीं है वाराणसी पर नजर
लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव क्षेत्र वाराणसी को लेकर शुक्रवार को चुनाव आयोग पर फिर निशाना साधा।

मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा, पीएम श्री नरेन्द्र मोदी को वाराणसी में हर हाल में जितवाने की कोशिश में वहाँ की हर गली-कूचे व घर-घर में जो बाहरी लोगों के माध्यम से पहले लालच और फिर धमकी आदि दी जा रही है, उससे वहाँ मतदान स्वतंत्र व निष्पक्ष कैसे हो पाएगा? चुनाव आयोग की बंगाल की तरह वाराणसी पर नजर क्यों नहीं है?

 बता दें कि मायावती पिछले कई दिनों से पीएम मोदी और बीजेपी पर हमलावर हैं। मायावती ने गुरुवार को कहा था कि देश में जब से लोकसभा चुनाव की घोषणा हुई है तबसे खासकर बंगाल में आए दिन कोई ना कोई खबर जरूर सुर्खियों में रहती है जिसके लिए वहाँ पूरे तौर से बीजेपी और आरएसएस के लोग ही जिम्मेवार हैं।

मायावती ने एक बयान में कहा था कि खासकर इस चुनाव में जहां तक बंगाल में आए दिन चुनावी हिंसा व बवाल आदि होने का सवाल है तो ऐसा साफ तौर से लगता है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व अमित शाह के नेतृत्व में उनकी पूरी पार्टी व सरकार ने सोची-समझी रणनीति के तहत ही ममता बनर्जी सरकार को निशाने पर लिया हुआ है। चुनाव में इनको षड्यन्त्र के तहत निशाना बनाया जा रहा है।