मायावती ने 15 करोड़ में बेचा लोकसभा चुनाव का टिकट : मेनका गांधी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मायावती ने 15 करोड़ में बेचा लोकसभा चुनाव का टिकट : मेनका गांधी

सुल्तानपुर। केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर से भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी ने बुधवार को जिले में जनसभा करते हुए गठबंधन के नेताओं पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये तो सब जानते हैं कि मायावती टिकट देने के बदले रुपये लेती हैं। इस बार उन्होंने 15 करोड़ रु


मायावती ने 15 करोड़ में बेचा लोकसभा चुनाव का टिकट : मेनका गांधीसुल्तानपुर। केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर से भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी ने बुधवार को जिले में जनसभा करते हुए गठबंधन के नेताओं पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि ये तो सब जानते हैं कि मायावती टिकट देने के बदले रुपये लेती हैं। इस बार उन्होंने 15 करोड़ रुपये में सुल्तानपुर के उम्मीदवार को टिकट दिया है। वह कैश में रुपये लेती हैं या हीरे के रूप में। ऐसे लोग जब जीतकर आएंगे तो बंदूकधारी बनकर वसूली ही करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने कहा कि मायावती ने लोकसभा चुनाव के टिकट का दाम 15 करोड़ रुपये रखा है। उनके पास 77 घर हैं। ये बात उनके लोग गर्व से बताते हैं। ऐसे में आप लोगों को बंदूकधारी वसूली करने वाले लोगों और विकास करने वाले लोगों में से किसी एक को चुनना है।

उन्होंने अपने भाषण में विपक्ष के नेताओं को निशाने पर लिया और सरकार की योजनाएं गिनाते हुए कहा कि हम 'सबका साथ सबका विकास' के नारे के साथ काम करते हैं।