मेडिकल छात्र ने गर्लफ्रेंड पर फोड़ा फेल होने का ठीकरा

 
मेडिकल छात्र ने गर्लफ्रेंड पर फोड़ा फेल होने का ठीकरा
महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक अजीब मामला सामने आया है। जहां मेडिकल के एक छात्र ने परीक्षा में फेल होने का पूरा ठीकरा अपनी गर्लफ्रेंड पर फोड़ दिया। पुलिस ने छात्र को गिरफ्तार किया है।
मेडिकल छात्र बीड़ जिले का रहने वाला है। औरंगाबाद के एक मेडिकल कॉलेज में उसने पिछले साल बीएचएमएस कोर्स में दाखिला लिया था। इसी दौरान क्लास में पढऩे वाली एक मेडिकल छात्रा से उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। रिलेशनशिप में होने के कारण छात्र पढ़ाई में ध्यान नहीं दे पाया और पहली परीक्षा में ही फेल हो गया। जिस कारण उसे चार साल के बीएचएमएस कोर्स के दूसरे साल में उसे ऐडमिशन नहीं मिला। छात्र ने फेल होने का पूरा जिमा अपनी गर्लफ्रेड पर दे डाला और उसे सताना शुरू कर दिया। इसके बाद छात्र ने गर्लफ्रेंड से कहा कि वह उसके अभिभावकों को क्षतिपूर्ति करते हुए पहले साल की फीस अदा करे।
मेडिकल छात्र की डिमांड से डरी छात्रा ने उससे बात करना बंद कर दिया और दूरी बना ली। इसके बावजूद आरोपी छात्र नहीं माना। बार-बार फोन पर मेसेज भेजने के अलावा कई बार उसने कॉल करते हुए परेशान करने की कोशिश की। जब छात्रा ने उसकी बात को अनदेखा किया तो आरोपी छात्र ने सोशल मीडिया का दुरूप्रयोग शुरू किया। छात्र ने अपनी गर्लफ्रेंड के पिता और उसके परिवार के बारे में उल्टे-सीधे पोस्ट डालने शुरू कर दिए। यही नहीं उसने सोशल मीडिया पर छात्रा की तस्वीरें अपलोड करने के साथ ही शर्मसार करने की धमकी दी। जिस के बाद लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। छात्र को पुलिस ने वसूली और आपराधिक इरादे के साथ धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

From around the web