महबूबा की अपील, रमजान में हो सीजफायर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

महबूबा की अपील, रमजान में हो सीजफायर

जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम और पीपल्स डेमॉक्रैटिक पार्टी की प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने सुरक्षाबलों और केंद्र सरकार से एक बार फिर घाटी में सीजफायर का ऐलान करने की मांग की है। रमजान के महीने की शुरुआत से पहले महबूबा मुफ्ती ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस


महबूबा की अपील, रमजान में हो सीजफायर
जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम और पीपल्स डेमॉक्रैटिक पार्टी की प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने सुरक्षाबलों और केंद्र सरकार से एक बार फिर घाटी में सीजफायर का ऐलान करने की मांग की है।

रमजान के महीने की शुरुआत से पहले महबूबा मुफ्ती ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सुरक्षाबलों से सीजफायर की अपील की है।

महबूबा ने अपील में कहा है कि कश्मीर के लोगों को शांति देने और रमजान के पाक महीने को देखते हुए घाटी में रमजान के पूरे महीने आतंकी मुठभेड़ और सर्च ऑपरेशन जैसी कोई भी कार्रवाई ना की जाए। इसके अलावा महबूबा ने आतंकियों से भी रमजान के दौरान कोई हमला ना करने की अपील की।

शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में महबूबा ने कहा, 'रमजान का महीना करीब है। इस पूरे महीने लोग दिन-रात इबादत करते हैं और मस्जिदों में जाते हैं। ऐसे में मैं सरकार से मांग करती हूं कि पिछले साल की ही तरह इस साल भी रमजान के महीने में घाटी में सीजफायर घोषित किया जाए।

इस अवधि में घाटी में क्रैकडाउन और सर्च ऑपरेशन जैसी कोई कार्रवाई ना की जाए, जिससे कि जम्मू-कश्मीर के लोग आराम से यह पूरा महीना बिता सकें।'