यूपी सरकार बर्खास्त करने को सौंपा ज्ञापन

 
यूपी सरकार बर्खास्त करने को सौंपा ज्ञापन
जसपुर। उन्नाव कांड से नाराज कांग्रेसियों ने यूपी के भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर एवं यूपी सरकार को बर्खास्त करने की मांग करते हुए राष्ट्रपति को प्रेषित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा। कांग्रेसियों ने मौके पर ही उन्नाव कांड के मृतकों को श्रद्वांजली भी दी।

बुधवार को विधायक कार्यालय पर एकत्र हुए कांग्रेसियों ने एसडीएम कार्यालय पहुंचकर राष्ट्रपति को प्रेषित ज्ञापन एसडीएम सुंदर सिंह को सौंपा। कांग्रेसियों ने कहा कि उन्नाव में भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर पर बलात्कार एवं हत्या के आरोप लगे है। आये दिन यूपी में महिलाओं के साथ अत्याचार, यौनाचार, धर्म के नाम पर लोगों के साथ मारपीट एवं हत्यायें की जा रही है। बेरोजगार सड़कों पर आ रहे है। किसान आत्महत्या करने को मजबूर है। लेकिन न तो केंद्र और न ही यूपी सरकार इस पर रोकथाम लगा पा रही है।

उन्होंने भाजपा विधायक एवं यूपी सरकार को तत्काल बर्खास्त करने की मांग की है। इसके बाद कांग्रेसियों ने उन्नाव कांड में करे लोगों की आत्मा शांति को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्वांजली दी गई। मौके पर ब्लाक अध्यक्ष गजेंद्र सिंह, नगराध्यक्ष इख्तियार बब्लू,डा. शुभ,डोली चैहान, मुजाहिद हुसैन, माधव,भीष्म सिंह, नईम अहमद, मोइन, महेंद्र सिंह, महराज, जाहिद, मुज्जमिल,विशाल, शाह मोहम्मद आदि मौजूद रहे। 

From around the web