लापता युवती की लाश कुंए में बरामद, एक गिरफ्तार

 
लापता युवती की लाश कुंए में बरामद, एक गिरफ्तार
बाराबंकी।  थाना कुर्सी अन्तर्गत एक पखवारा पूर्व घर से दवा लेने गयी एक किशोरी की लाश बीती रात पुलिस ने एक कुंए से बरामद की। पुलिस ने इस घटना में शामिल गांव के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर पूछतांछ भी शुरु कर दी है। मृतक के पिता ने हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।

जानकारी के अनुसार, थाना कुर्सी क्षेत्र के ग्राम नौहई मजरे बम्भरौली निवासी रामदास यादव की 21 वर्षीय पुत्री सुभासिनी यादव 23 अप्रैल को घर से यह कहकर निकली थी कि वह दवा लेने लखनऊ जा रही है। शाम को उसने फोन करके अपने पिता को सूचना दी कि वह मुंशी पुलिया पर है। घर आ रही हूं आप परेशान न हो। काफी देर रात तक जब सुभासिनी घर वापस नही लौटी तो रामदास और उसके घर के सदस्यों ने सुभासिनी की तलाश शुरु की। लेकिन कहीं पर भी सुभासिनी का पता नही चला।

दो दिन बाद पीडि़त पिता ने थाना कुर्सी में जाकर अपनी बेटी की गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने जब इस सम्बन्ध में जांच पड़ताल शुरु की तो पुलिस को पता चला कि नौहई गांव के ही नसीम पुत्र आमीन का इस घटना के पीछे गहरा हाथ है। 12 की शाम को पुलिस ने नसीम को हिरासत में लिया और जब पुलिस ने कड़ाई से पूछतांछ की तो सारी हकीकत सामने आ गयी।

नसीम ने कबूल किया कि उसने सुभासिनी की हत्या कर लाश को कुंए में छिपा दिया है। बीती रात 9 बजे पुलिस ने नसीम की निशादेही पर गांव से 600 मी० दूर सुरसण्डा गांव के किनारे एक कुंए से पुलिस ने लाश बरामद की। थाना प्रभारी ने लाश का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। घटना के बारे में थाना प्रभारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि सुभासिनी की मौत कैसे हुई थी उसकी हत्या की गयी है या कोई और बात है। वैसे इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है।

From around the web