खाना देने में आनाकाना करती थी मालकिन, नौकर ने कर दी हत्या

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

खाना देने में आनाकाना करती थी मालकिन, नौकर ने कर दी हत्या

यमुनानगर। जगाधरी के न्यू जैननगर में क्रेशर संचालक राजेंद्र सिक्का की पुत्रवधू रोजी सिक्का के बेरहमी से कत्ल मामले में पुलिस ने उनके घरेलू नौकर राजेश उर्फ विलट को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा सख्ती से की गई पूछताछ में नौकर ने अपना गुनाह कबूल कर लिय


खाना देने में आनाकाना करती थी मालकिन, नौकर ने कर दी हत्या
यमुनानगर। जगाधरी के न्यू जैननगर में क्रेशर संचालक राजेंद्र सिक्का की पुत्रवधू रोजी सिक्का के बेरहमी से कत्ल मामले में पुलिस ने उनके घरेलू नौकर राजेश उर्फ विलट को गिरफ्तार किया है।

पुलिस द्वारा सख्ती से की गई पूछताछ में नौकर ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने खुलासा किया है कि मालकिन रोजी उसे खाना देने में आनाकाना करती थी।

गुरुवार को भी जब उसने खाना मांगा तो मालकिन ने उसे कहा था कि तुम खाने के लिए पशुओं की तरह बोलते रहते हो।

इस पर उसे गुस्सा आ गया और उसने रसोई से सब्जी काटने वाला चाकू उठाकर रोजी का गला काट दिया। इसके बाद उसने चाकू को धोकर वहीं रख दिया और वहां से फरार हो गया। अपने कमरे पर जाकर उसने खून से सने कपड़ों को भी धो दिया।


किसी को उस पर शक न हो इसके लिए उसने खुद ही रोजी के पति दीपांशु उर्फ मोंटी को फोन करके बताया था कि उसे मशीन में कपड़े सुखाने हैं, लेकिन भाभी गेट नहीं खोल रही हैं।

आरोपी का कहना है कि रोजी ने अपने बचाव में उसके हाथ पर दांतों से काट भी लिया था, लेकिन उसने पांच मिनट में ही उसे मौत के घाट उतार दिया।