हमारी महिला नेता के साथ बदसलूकी करने वाले विधायक को किया जाए गिरफ्तार: NCP

 
हमारी महिला नेता के साथ बदसलूकी करने वाले विधायक को किया जाए गिरफ्तार: NCP
गुजरात में बीजेपी विधायक बलराम थवानी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग तेजी से उठने लगी है। एनसीपी के वक्ता नवाब मलिक ने कहा कि इतने घिनौने कृत्य के लिए किसी को माफी नहीं दी जा सकती है, विधायक थवानी ने महिला कर्मचारी पर हाथ उठाकर कानून का उल्लंघन किया है और उन्हें इसकी सजा मिलनी चाहिए।

बता दें कि एनसीपी की वार्ड प्रभारी नीतू तेजवानी ने बताया कि वह अहमदाबाद में अपने इलाके के सप्लाई के पानी की पाइप लाइन काटे जाने की समस्या लेकर विधायक थवानी के पास गई थीं।

जिसके बाद विधायक ने उन पर हाथ उठा दिया। पहले तो उन्होंने जोर से तमाचा मारा और जब नीतू गिर गई तो पैरों से मारना शुरू कर दिया। यह घटना कैमरे में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर इस वीडियो को वायरल  कर दिया गया। जब थावनी ने वीडियो को देखा तो महिला से क्षमा मांग ली और उससे राखी बंधवा लिया।

इस घटना से एनसीपी और अन्य दलों के लोगों में भारी नाराजगी है। एनसीपी के वक्ता मलिक ने कहा कि, जब से बीजेपी ने भारी मतों से जीत हासिल की है तब से बीजेपी के नेता नियंत्रण से बाहर हो गए हैं एक महिला की इस तरह सड़क पर पिटाई कर दी। क्या यह जंगल राज है।

आगे उन्होंने कहा कि , हमारी मांग  है कि मुकदमा दर्ज कर विधायक को गिरफ्तार किया जाए। यह कोई छोटी घटना नहीं है जिसको माफी मांगकर खत्म किया जा सके।

From around the web